जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भोजापुर रेलवे क्रासिंग के पास राजेश राजभर की ट्रेन से कटकर मौत
चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली इलाके के भोजापुर ग्राम सभा के रतनपुरा पूरवा के रहने वाले मुन्दर राजभर के मझले पुत्र राजेश राजभर की मृत्यु सवेरे 5:00 बजे डाउन लाइन पर दुर्घटना होने से मृत्यु हो गई
 

उन लाइन पर आ रही ट्रेन से धक्का लगने पर वही मौत हो गई

दुर्घटना के बारे में पता चला तो सुनते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया

चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली इलाके के भोजापुर ग्राम सभा के रतनपुरा पूरवा के रहने वाले मुन्दर राजभर के मझले पुत्र राजेश राजभर की मृत्यु सवेरे 5:00 बजे डाउन लाइन पर दुर्घटना होने से मृत्यु हो गई। भोजापुर रेलवे क्रॉसिंग पर घर बनाकर रहने वाले मुन्दर राजभर के 3 पुत्र हैं। उसमें मजला पुत्र 40 वर्षीय राजेश राजभर प्रातः अपने खेत से भूसा ढोने का कार्य कर रहा था और अपने रतनपुरा ग्राम के सामने से रेलवे क्रासिंग को क्रास करते समय डाउन लाइन पर आ रही ट्रेन से धक्का लगने पर वही मौत हो गई।  

Rajesh Rajbhar Died on Railway Track Bhojapur crossings

  कुछ देर के बाद परिवार के लोगों को इस दुर्घटना के बारे में पता चला तो सुनते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। राजेश राजभर की पत्नी, दो पुत्रियों और एक पुत्र का रो रो कर बुरा हाल है, वहीं मां को अपने पुत्र की मृत्यु का सदमा लगने पर बार-बार बेहोश हो जा रही थी। मुन्दर राजभर ने कहा कि पिता के लिए पुत्र की अर्थी का बोझ इस दुनिया का सबसे बड़ा बोझ है।

सकलडीहा थाने से पुलिस पहुंच कर शव का पंचनामा कर आगे करवाई में जुट गई है।