जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नौगढ़ में बीती रात में हुआ खूनी खेल, लाठियों से पीट-पीटकर विकलांग अधेड़ की हत्या
घटना में भतीजे राजू चौहान और उसके साथियों ने दाहिने हाथ के विकलांग रामकेवल चौहान की लाठी डंडे से पीट कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए।
 

नौगढ़ थाना क्षेत्र के कर्मा बांध गांव का मामला

मामूली कहासुनी में चली गयी जान 

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में मामूली कहा सुनी के बाद अर्रा  पहाड़ी के निकट चिरवाटांड़  जंगल में 56 साल के  एक अधेड़ की लाठी डंडों से पीट कर हत्या कर दी। रामकेवल की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। ‌घटनास्थल पर रात में ही पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है। 

आपको बता दें कि नौगढ़ थाना क्षेत्र  के कर्मा बांध का रहने वाला रामकेवल चौहान (56) बस्ती से सटे जंगल में झोपड़ी बनाकर जंगल की जमीन पर वर्षों से खेती करते चले आ रहे थे। उसी जंगल की जमीन को लेकर इनके भाई राम भजन के बीच हमेशा अनबल और तनातनी रहती थी। बुधवार की रात भैंस के खेत में चले जाने के मामले को लेकर देर रात 9 बजे के आसपास रामकेवल और उनके भाई राम भजन के पुत्र राजू चौहान के बीच कहासुनी होने लगी, देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई। 


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटना में भतीजे राजू चौहान और उसके साथियों ने दाहिने हाथ के विकलांग रामकेवल चौहान की लाठी डंडे से पीट कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही नौगढ़ थाना प्रभारी  दीनदयाल पांडे पुलिस टीम के साथ तत्काल मौके पर पहुंच गए जहां से उन्होंने शव को कब्जे में ले लिया रामकेवल की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है‌।

 थाना प्रभारी दीनदयाल पांडेय ने चंदौली समाचार को बताया कि मृतक के शव को कब्जे में ले लिया गया है मामले की जांच की जा रही है! परिवार जनों ने पुलिस को तहरीर दी है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*