जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
फोन पर बात करते रेलवे क्रॉसिंग पार करने में चली गयी जान, जानिए कहां का है मामला
शनिवार को मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के हृदयपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। मृतक की पहचान सहजौर गांव के रहने वाले रवि यादव के रूप में हुई है।
 

कहते हैं कि छोटी से छोटी लापरवाही भी कभी जानलेवा साबित हो सकती है। कुछ ऐसा ही हाल फोन पर बात करते हुए बाइक चलाने वाले एक युवक का हुआ, जिसको रेलवे क्रांसिंग पर जान देकर अपनी लापरवाही की कीमत चुकानी पड़ी है।  बताया जा रहा है कि इस घटना में बाइक सवार की मौत हो गई तथा बाइक के परखच्चे उड़ गए हैं। 

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के हृदयपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। मृतक की पहचान सहजौर गांव के रहने वाले रवि यादव के रूप में हुई है।

 बताया जा रहा है कि 32 वर्षीय रवि यादव ट्रैक्टर ट्राली से मिट्टी गिराने का काम करता था। शनिवार को वह इसी सिलसिले में बाइक से हृदयपुर गांव की ओर जा रहा था। रास्ते में रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय फोन पर बात करने लगा था, जिससे ट्रैक पर आ रही रेलगाड़ी उसे नहीं दिखाई दी। वहां मौजूद लोगों ने आवाज देकर उसे आगाह करने की कोशिश की, लेकिन कान में मोबाइल लगा होने के कारण किसी की बात पर ध्यान नहीं दिया। इसी के चलते उसकी जान चली गई।

कहा जा रहा है कि ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक के परखच्चे उड़ गए हैं। सूचना के मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। रेलवे चौकी प्रभारी दिनेश पटेल ने बताया कि लोगों के अनुसार फोन पर बात करते समय रेलवे लाइन पार करना युवक को महंगा पड़ा है और उसी के चलते यह हादसा हुआ है।


 

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*