जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अनियंत्रित मैजिक वाहन की चपेट में आने से चंपा देवी की हुई दर्दनाक मौत
 

चंदौली जिला के कोतवाली अंतर्गत चकिया पीडीडीयू नगर मार्ग पर सिकंदरपुर करमचक गांव के समीप अनियंत्रित मैजिक वाहन के चपेट में चंपा देवी 50 वर्ष अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने चकिया पीडीडीयू नगर मार्ग पर पड़े शव के बीच चक्काजाम कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे कोतवाल राजेश यादव ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। उधर घटना के बाद चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

बताते चलें कि पति की मौत के बाद विधवा चंपा देवी अपने सात बच्चियों की परवरिश मजदूरी करके करती रही है। रोज की भांति शनिवार की सुबह वह सड़क के दूसरे छोर पर उपली पाथने गई थी। उपली पाथ कर लौट रही थी कि सड़क पार करते वक्त चकिया की ओर से आ रही एक मैजिक वाहन ने उसे जोरदार धक्का मार दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। मौके की स्थिति को देखते हुए चालक वाहन को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया। 

 

accident

दुर्घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई और  सड़क पर रहे शव के बीच चक्का जाम कर दिया। सूचना मिलते ही कोतवाल राजेश यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

 बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के मुरारपुर पहाड़ी के समीप मोड़ पर एक सप्ताह पूर्व ही प्रदीप मोदनवाल 28 वर्ष की मैजिक वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई थी। इसी प्रकार क्षेत्र में आए दिन हो रही दुर्घटना से ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है, वहीं पुलिस वाहन चालकों पर लगाम लगाने में पूरी तरह से असफल साबित हो रही है।

 

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*