जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अंततः प्रधानपति अरविंद पांडेय के विरुद्ध SC-ST का मुकदमा दर्ज, अब कसेगी बड़बोलेपन पर नकेल
जिस पर उपजिलाधिकारी ने कोतवाल राजेश यादव को मामले की जांच कर आवश्यक आख्या प्रस्तुत करने का निर्देश दिया था। 
 

सेक्रेटरी संदीप कुमार गौतम को गाली देने का मामला

भुगतान के बदले फोन पर दी थी गाली

शिकायत के बाद कार्रवाई तेज

चंदौली जिला के चकिया विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत दूबेपुर के प्रधान पति अरविंद पांडेय उर्फ पिंकू पांडेय के विरुद्ध सेक्रेटरी संदीप कुमार गौतम ने चकिया कोतवाली में धारा 323, 504, 506 एससी, एसटी के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया है।

बता दें कि बीते रविवार को सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें ग्राम पंचायत दूबेपुर के प्रधान पति अरविंद पांडेय उर्फ पिंकू पांडेय सेक्रेटरी संदीप कुमार भारती से गांव में कराए गए विकास कार्यों के भुगतान के लिए बातचीत करते-करते आग बबूला हो गए और सेक्रेटरी संदीप कुमार गौतम तथा ब्लॉक के अधिकारियों को भद्दी-भद्दी आपत्तिजनक गाली दिया गया है। इस मामले में सेक्रेटरी संदीप कुमार गौतम ने सोमवार 5 सितंबर को उप जिलाधिकारी ज्वाला प्रसाद को प्रार्थना पत्र दिया, साथ ही ऑडियो क्लिप भी प्रस्तुत किया। जिस पर उपजिलाधिकारी ने कोतवाल राजेश यादव को मामले की जांच कर आवश्यक आख्या प्रस्तुत करने का निर्देश दिया था। 

सेक्रेटरी के प्रार्थना पत्र पर कोतवाल राजेश यादव द्वारा जांचोपरांत मामला सत्य पाया जाने पर सोमवार को देर रात प्रधान पति अरविंद पांडेय उर्फ पिंकू पांडेय के विरुद्ध धारा 323, 504, 506, एससी,एसटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*