जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
स्वाट टीम व इलिया पुलिस ने तीन बाइक चोर को किया गिरफ्तार, चोरी की 09 मोटरसाइकिल बरामद
पुलिस ने अभियुक्तों से पूछताछ कर उनकी निशानदेही पर सात बाइक खझरा पहाड़ी के पास गड्ढानुमा झाड़ झंखाड़ की आड़ में छुपा कर रखा गया था को बरामद किया गया।
 

 

 चंदौली जिला की स्वाट टीम व इलिया पुलिस ने रविवार को मुखबीर की सूचना पर बाइक चोरी से जुडे तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने चोरी की 9 मोटरसाइकिल को भी बरामद करते हुए अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

arrested three bike thieves

   आपको बता दें कि बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चोरों का पर्दाफाश करते हुए थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि उच्चाधिकारियों के दिशा निर्देशन में चोरी की घटना के खुलासे में जुटी टीम को सूचना मिली की एक गिरोह द्वारा बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने बनरसिया नहर माइनर के समीप से दो बाईक के साथ विजयमल सिंह, पंकज यादव, अभिषेक खरवार को फेसुड़ा थाना सैयदराजा को  पुलिस बनरसिया नहर माइनर के समीप से दो चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्तों से पूछताछ कर उनकी निशानदेही पर सात बाइक खझरा पहाड़ी के पास गड्ढानुमा झाड़ झंखाड़ की आड़ में छुपा कर रखा गया था को बरामद किया गया। तीनों वाइक चोरों को  पुलिस ने गिरफ्तार कर  जेल भेज दिया। 

गिरफ्तारी टीम में स्वाट टीम के प्रभारी अजीत कुमार सिंह, थानाध्यक्ष अमित कुमार ,एसआई सत्येंद्र विक्रम सिंह, अखिलेश सोनकर ,विजेंद्र कुमार, तथा कांस्टेबल धर्मेंद्र यादव, नीलकमल यादव, सौरभ पटेल, राणा प्रताप सिंह ,प्रीतम कुमार, विजेंद्र कुमार, मौजूद थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*