जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा पुलिस ने पकड़ा 50 हजार का इनामी किलर, 2016 से पुलिस को थी तलाश
महेश सिंह का हत्यारा अरेस्ट, सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने दबोचा, कुर्की व नीलामी के बाद चल रहा था फरार 
 

चंदौली जनपद की सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने 6 साल पहले हुई चर्चित हत्या के 50 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार करके जेल भेजने में सफलता पाई है। कई सालों से पुलिस को यह चकमा देकर बाहर घूम रहा था।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 50 हजार के इनामी अभियुक्त मछंदर ऊर्फ संतोष भारती को हल्की मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। मछंदर ऊर्फ संतोष भारती ने 2016 में सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के अमावल गांव के निवासी महेश सिंह की गोली मारकर हत्या की थी। तभी से यह अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। उसके खिलाफ पुलिस ने कुर्की नीलामी की कार्रवाई भी कर चुकी है, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आ रहा था। 

 पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर 50 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए कोतवाल सकलडीहा और डेढ़ावल चौकी इंचार्ज व पुलिस टीम के साथ धरहरा गांव के मड़ई पर जाने वाले मार्ग पर रात को इंतजार कर रहे थे, तभी मोटरसाइकिल से मछंदर उर्फ संतोष भारतीय आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने जब उसे रोकने का इशारा किया तो वह पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगा। 

Arrest

Sakaldiha  

बताया जा रहा है कि सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने हल्की मुठभेड़ के बाद मछंदर को गिरफ्तार कर जब पूछताछ  किया गया तो उसने बताया कि वह 6 साल पहले पैसे के लेनदेन में अमावल गांव के महेश सिंह की हत्या कर चुका है। तब से छोटी मोटी चोरी करके पुलिस को चकमा देकर इधर उधर भागता रहा। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा कारतूस तथा चोरी के 1835 रुपये बरामद किया है। 

कहा जा रहा है कि अभी उसके ऊपर पहले तीन मुकदमा दर्ज है और वर्तमान में तीन मुकदमे दर्ज किए गए हैं। गिरफ्तार करने वाली टीम में कोतवाल विनोद कुमार मिश्र, उपनिरीक्षक भैरवनाथ यादव, हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार, कास्टेबल राहुल तिवारी, कांस्टेबल सत्येंद्र कुमार शामिल रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*