जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बिहार से बनारस जा रहे संजय चौबे की सड़क हादसे में मौत
 चंदौली जिले के सैयदराजा  थाना क्षेत्र के बगही कुंभापुर के समीप सोमवार को नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आने से बिहार के बक्सर थाना क्षेत्र के खीरी ग्राम निवासी संजय चौबे (26) की दर्दनाक मौत हो गई
 

संजय चौबे (26) की दर्दनाक मौत हो गई

चालक  ट्रक को छोड़ फरार हो गया

 चंदौली जिले के सैयदराजा  थाना क्षेत्र के बगही कुंभापुर के समीप सोमवार को नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आने से बिहार के बक्सर थाना क्षेत्र के खीरी ग्राम निवासी संजय चौबे (26) की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक मौके पर ही ट्रक को छोड़ फरार हो गया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक को थाने ले आई। घटना के बारे में परिवार के लोगों को बताते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि संजय चौबे घर परिवार के लोगों से मिलकर दोपहर में बनारस वापस जा रहा था। रास्ते में बगही कुंभापुर के समीप बिहार से तेज रफ्तार आ रही एक ट्रक के चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने तत्काल उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। 

परिवार के लोगों ने हताया कि संजय का पूरा परिवार बनारस के सरस्वती नगर कालोनी, सामने घाट इलाके में रहता है। संजय यहीं रह कर एक निजी कंपनी में काम करते हुए अपने परिवार की आजीविका चलाने का काम करता था।