जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
घर से झगड़ा करके एक सप्ताह पहले निकला था सियाराम, पेड़ से लटकी मिली है लाश
वह एक सप्ताह पूर्व झगड़ा कर घर से निकला था। परिजनों ने बबुरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।
 

चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र के सुरहुरिया के जंगल में बुधवार की सुबह महुआ के पेड़ से लटके मिले शव की पुलिस ने शिनाख्त कर ली है। मृतक सियाराम सिंह पुत्र राम अनन्त सिंह बबुरी थाना क्षेत्र के भरूहिया गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। 

जानकारी के अनुसार वह एक सप्ताह पूर्व झगड़ा कर घर से निकला था। परिजनों ने बबुरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। 

मामले में जानकारी देते हुए नौगढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट बबुरी थाने में परिवारीजनों ने 17 सितंबर को दर्ज कराई थी। मृतक की शिनाख्त बबुरी थाना क्षेत्र के भरूहिया गांव निवासी सियाराम सिंह पुत्र राम अनन्त सिंह के रूप में हुई। सूचना के बाद परिवार के लोग शिनाख्त के लिए पोस्टमार्टम हाउस जिला चिकित्सालय पहुंचे। 

बताया कि एक सप्ताह पहले यह झगड़ा करके निकला था, जब घर नहीं पहुंचा तो दो दिनों तक आसपास और रिश्तेदारी में खोजबीन की पता नहीं चला तो 17 सितंबर को बबुरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस को भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*