जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
हत्या के मामले में फरार चल रहे बाप-बेटे गिरफ्तार, लाठी भी हुयी बरामद
जंगल की भूमि पर कब्जे को लेकर उन्होंने अपने पड़ोसी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए थे।
 

जंगल की भूमि पर कब्जे को लेकर हत्या

दोनों मौके से फरार होने के बाद अरेस्ट

अर्रा पहाड़ी तिराहे के पास से गिरफ्तार

चंदौली के नौगढ़ थाने की पुलिस ने शुक्रवार को हत्या के मामले में फरार चल रहे दो आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ आरोप है कि जंगल की भूमि पर कब्जे को लेकर उन्होंने अपने पड़ोसी की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए थे। हालांकि पुलिस की दबिश के दौरान दोनों को दबोच लिया गया।

जानकारी के अनुसार चिरवाटाड़ जंगल में रामकेवल चौहान(57) कई वर्षों से खेती करने का काम करते थे। ठीक उनके बगल में ही उनके भाई राम भजन और कई लोग खेती किसानी का कार्य करते थे। बुधवार को दोनों में झगड़ा होने लगा। बात इतनी आगे बढ़ गई कि राम भजन और उनका पुत्र राजू चौहान लाठी डंडा लेकर दौड़े हुए आए। रामकेवल को बुरी तरह से मारने पीटने लगे।
घटना को देख रामकेवल की पत्नी शीलवंती ने भी काफी बीच बचाव किया। लेकिन लाठी के चोट से सर फट जाने के कारण रामकेवल की मौके पर मृत्यु हो गई। पुलिस मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करके दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश देने लगी। इसी भी शुक्रवार को पुलिस को पता लगा कि दोनों आरोपी रामभजन और राजू कहीं भागने के फिराक में हैं।

पुलिस ने दोनों को अर्रा पहाड़ी तिराहे के पास से दबोच लिया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लाठी भी बरामद किया। पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक दीनदयाल पांडेय, उपनिरीक्षक मधुसुदन राय, उपनिरीक्षक शिवानंद बर्मा, उपनिरीक्षक अनंत भार्गव, सूरज कुमार, प्रमोद कुमार, विजय कुमार, विशाल बर्मा शामिल रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*