जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
घर में लटकती मिली सोनी की लाश, पति की मौत के बाद से थी परेशान
पनदेउरा गांव में रविवार की दोपहर महिला ने घर के कमरे में साड़ी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
 

साड़ी से लटककर महिला ने दी जान

सैयदराजा इलाके के पनदेउरा गांव की घटना

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के पनदेउरा गांव में रविवार की दोपहर महिला ने घर के कमरे में साड़ी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के अनुसार पति की मौत के बाद से महिला अवसाद में चल रही थी। संभवत: इसी वजह से उसने आत्महत्या जैसा घातक कदम उठाया है।

गांव निवासी लोटन गोंड के पुत्र मनोज की शादी सात वर्ष पूर्व गाजीपुर निवासी सोनी से हुई थी। मनोज की पिछले वर्ष 30 दिसंबर को हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। परिजनों का कहना है कि तभी से सोनी अवसाद में रहने लगी थी। घटना के दिन सोनी सुबह खाना बनाकर सास, श्वसुर को व तीनों बेटियों को खाना खिलाने के बाद अपनी दोनों छोटी बच्चियों तीन वर्षीय पल्लवी व एक वर्षीय पारो के साथ कमरे में सोने चली गई। वहीं बड़ी पुत्री छह वर्षीय पलक अपनी दादी के साथ चबूतरे पर जामुन के पेड़ की छांव में सोने चली गई और ससुर खेत पर चले गए।

बताया जा रहा है कि दोपहर के एक बजे के करीब कमरे से बच्चियों के रोने की आवाज आने लगी। रोने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण पहुंच गए। उन्होंने दरवाजा तोड़कर देखा तो उनके होश उड़ गए। सोनी साड़ी के सहारे छत की कुंडी से लटक रही थी और दोनों बच्चियां रो रही थीं। सोनी के शरीर में किसी प्रकार की हरकत ने देख गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से सोनी के शव को नीचे उतारा और थाने ले आई। यहां आवश्यक कार्रवाई के बाद शव अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस संबंध में सीओ सदर रामवीर ने कहा कि अभी मृतका के मायके पक्ष के लोगों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*