जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बच्चा पैदा कराने का झांसा देकर एक तांत्रिक ने महिला के साथ किया रेप, पुलिस ने किया अरेस्ट
कुछ देर बाद जब पति लौटा तो महिला ने उसे आपबीती बतायी। पीड़िता ने मंगलवार को जलीलपुर पुलिस चौकी पर घटना की मौखिक शिकायत की।
 

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बच्चा पैदा कराने का झांसा देकर एक तांत्रिक ने महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। इसके बाद पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बुधवार को आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 


इस मामले में बताया जा रहा है कि मुगलसराय थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला की शादी सात साल पहले हुई थी। कोई बच्चा नहीं होने पर महिला नीबूपुर निवासी एक तांत्रिक भोला पटेल (60)के संपर्क में थी। बीते रविवार को तांत्रिक ने पति -पत्नी को अपने यहां बुलाया। दोपहर में पूजा-पाठ का सामान लाने के लिए तांत्रिक ने उसके पति को बाहर भेज दिया। इस दौरान महिला को अकेला पाकर तांत्रिक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 

कुछ देर बाद जब पति लौटा तो महिला ने उसे आपबीती बतायी। पीड़िता ने मंगलवार को जलीलपुर पुलिस चौकी पर घटना की मौखिक शिकायत की। इसके बाद बुधवार सुबह मुगलसराय कोतवाली में तांत्रिक के खिलाफ तहरीर दी। 

महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तांत्रिक को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया। मुगलसराय कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*