जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कंपोजिट विद्यालय समूदपुर में चोरी, सारा सामान उठा ले गए चोर
जिले के कंपोजिट विद्यालय समूदपुर में दो दिनों के अवकाश के दौरान चोरों ने विद्यालय में रखे सामान पर हाथ साफ कर दिया है, जिसकी शिकायत बलुआ पुलिस के साथ साथ विभाग के संबंधित अधिकारियों को प्रधानाध्यापक अखिलेश कुमार श्रीवास्तव ने दे दी है।
 

चंदौली जिले के कंपोजिट विद्यालय समूदपुर में दो दिनों के अवकाश के दौरान चोरों ने विद्यालय में रखे सामान पर हाथ साफ कर दिया है, जिसकी शिकायत बलुआ पुलिस के साथ साथ विभाग के संबंधित अधिकारियों को प्रधानाध्यापक अखिलेश कुमार श्रीवास्तव ने दे दी है।        

Theft in Compsit School

                              

इस बारे में जानकारी देते हुए प्रधानाध्यापक अखिलेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि दो दिन पूर्व विद्यालय बंद होने के पश्चात् जब सोमवार की सुबह जब वह विद्यालय पर पहुंचे, तो छात्रों ने बताया कि प्रधानाध्यापक कक्ष का ताला टूटा हुआ है। यह सुनकर जब वह कक्ष में भीतर गए तो देखा कि सभी सामानों बिखरे पड़े हैं। मौके से एक भारत गैस सिलेंडर, लाइब्रेरी की सैकड़ों किताबें, एक कुंतल पचहत्तर किलो गेहूं, एक कुंतल पचहत्तर किलो चावल इत्यादि सामान चोर उठा ले गए हैं। 

इसके बाद प्रधानाध्यापक ने इसकी सूचना ग्राम प्रधान शोभनाथ को दी। ग्राम प्रधान ने तुरंत मौके पर आकर हालात का जायजा लिया। देखा कि चोर समर्सीबल का पाइप काटकर पाइप भी ले गए हैं। इसके बाद प्रार्थी ने इसकी सूचना थाना बलुआ पुलिस,  खण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय को दे दी है। साथ ही संबंधित मामले में उचित कार्यवाही की मांग की है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*