जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कप्तान साहब के बंगले के बगल में चोरी करके नाचने लगा चोर, सीसीटीवी में कैद हुआ वीडियो
चंदौली जिला मुख्यालय पर आजकल चोरों की चांदी है। बीती रात एक चोर ने चोरी करने के बाद दुकान के सामने जमकर ठुमके लगाए। एसपी साहब के आवास के पास चोर एक हार्डवेयर की शॉप में चोरी करने के लिए घुसा था
 

चोर ने चोरी करने के बाद दुकान के सामने जमकर ठुमके लगाए

इसके बाद वहां से माल लेकर चला गया

चंदौली जिला मुख्यालय पर आजकल चोरों की चांदी है। बीती रात एक चोर ने चोरी करने के बाद दुकान के सामने जमकर ठुमके लगाए। एसपी साहब के आवास के पास चोर एक हार्डवेयर की शॉप में चोरी करने के लिए घुसा था। जब वो चोरी करने में सफल हो गया, तो उसने सीसीटीवी कैमरे की तरफ मुंह करके जमकर डांस किया। इसके बाद वहां से माल लेकर चला गया।

Thieve Dancing Video SP Awas Hardware shop

सीसीटीवी फुटेज में कैद वीडियो के अनुसार चोर शुक्रवार देर रात लगभग 2 बजे एसपी आवास के पास हार्डवेयर की दुकान का ताला तोड़कर छह हजार नकदी और हजारों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। शनिवार सुबह जब दुकान खोलने के लिए दुकानदार पहुंचा तो मामले की सूचना चंदौली कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच व आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चोर ताला तोड़कर दुकान में घुसकर पहले पूरी दुकान में घूम-घूमकर चोरी करता है। उसके बाद दराज में रखे रुपए भी निकाल लेता है। फिर टार्च जलाकर दुकान में इधर उधर कुछ और खोजने व देखने की कोशिश करता है। उसके बाद शटर के पास आकर निकलने से पहले डांस करता है। उसके बाद जमीन पर लेटकर खिसक-खिसक के बाहर निकल जाता है।

बताया जा रहा है कि जसुरी गांव निवासी अंशु सिंह की एसपी साहब के बंगले के पास दुकान है। शनिवार की सुबह जब दुकान खोलने के लिए तो उन्हें दुकान का ताला टूटा हुआ मिला। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। वहीं गल्ले में रखी नकदी व अन्य सामान भी गायब थे। 

Thieve Dancing Video SP Awas Hardware shop

चोरी के मामले की जानकारी देते हुए अंशु ने बताया कि शुक्रवार की शाम वो दुकान बंदकर घर चले गए थे। देर रात दुकान का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोर ने गल्ले में रखे छह हजार रुपए और कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया है।

चोरी की पूरी घटना दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद से पुलिस जल्द से जल्द चोर को पकड़ने का दावा कर रही है।