जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गोरक्षकों को देखकर भाग रही जानवरों से भरी ट्रक पलटी, पशु तस्कर फरार, ट्रक ड्राइवर हिरासत में
ट्रक में गोवध के लिए जा रही थीं गाय, गोरक्षकों ने किया पीछा, ट्रक पलटने से कई गाय मरीं, अलीनगर पुलिस कर रही है कार्रवाई
 

 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के गंजख्वाजा के पास जानवरों से भरी ट्रक अनियंत्रित होकर ट्रक पलटी गई। पीछा कर रहे गोरक्षकों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया, जबकि दो तस्कर मौके से फरार हो गए। वहीं सूचना मिलने पर पहुंची अलीनगर पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई ।

 बताते चलें कि चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के गंजख्वाजा के पास गो ज्ञान फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं द्वारा गोतस्करों की मिली सूचना के आधार पर पीछा किया जा रहा था। तभी एक ट्रक गोरक्षकों को देखकर तेज रफ्तार में भागने लगी और अनियंत्रित होकर नेशनल हाइवे-2 पर पलट गई।  वहीं मौके से दो  गोतस्कर ट्रक छोड़कर फरार होने लगे तो पीछे से पहुंचे गोरक्षकों ने ड्राइवर को धर दबोचा। पलटी गाड़ी को देखा तो ट्रक में 15 गायें जीवित हालत में थीं तथा कुछ गायों की मौत हो गई थी।

cow taskar

इसकी सूचना अलीनगर पुलिस को दी गयी तो मौके पर पहुंचे लौंदा चौकी इंचार्ज पीएन सिंह द्वारा आगे की कार्यवाही की जा रही है।

 वहीं इस संबंध में गो ज्ञान फाउंडेशन के सदस्य अंकुर शर्मा ने बताया कि गोतस्करी के मामले में मिर्जापुर से लेकर यूपी बिहार बॉर्डर तक केवल 2 थानों का सहयोग मिलता है। बाकी सभी थाने हमें सहयोग नहीं प्रदान करते हैं, जिसके कारण गोतस्करी का कारनामा दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है, लेकिन अलीनगर वह चंदौली थाना द्वारा हमें निरंतर सहयोग मिल रहा है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*