जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शादी से लौट रहे दो सगे भाइयों की मौत, पेड़ से टकराई मोटरसाइकिल
चंदौली जिले के चकिया चंदौली मार्ग  पर रविवार की रात बाइक सवार दो सगे भाइयों की तियरा गांव के पास लिप्टस के पेड़ में टकराने से गभ्भीर रुप से घायल हो गये। राहगीरों की सूचना पर एम्बुलेंस से संयुक्त जिलाचिकित्सालय चकिया ले गये, जहां चिकित्सकों ने जांचोपरांत ने दोनो भाईयों को मृत घोषित कर दिया
 

चिकित्सकों ने जांचोपरांत ने दोनो भाईयों को मृत घोषित कर दिया

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया

चंदौली जिले के चकिया चंदौली मार्ग  पर रविवार की रात बाइक सवार दो सगे भाइयों की तियरा गांव के पास लिप्टस के पेड़ में टकराने से गभ्भीर रुप से घायल हो गये। राहगीरों की सूचना पर एम्बुलेंस से संयुक्त जिलाचिकित्सालय चकिया ले गये, जहां चिकित्सकों ने जांचोपरांत ने दोनो भाईयों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।

बिहार के चांद थाना के ग्राम दुलही के झिल्लू राम (40वर्ष) व श्रवण कुमार (38वर्ष) मोटरसाइकिल से  एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए सकलडीहा थाने के ओनावल गांव में गये थे। रात्रि में  शादी समारोह से वापस अपने गांव लौटते समय वह हादसे से शिकार हो गए। वह तियरा गांव  के पास सड़क के किनारे  लिप्टस के पेड़ से टकरा गये, जिससें दोनों भाइयों को गंभीर चोटें आयीं थीं। राहगीरों ने एम्बुलेंस के सहारे संयुक्त चिकित्सालय चकिया भेजा गया, जहां दोनों भाइयों को मृत घोषित कर दिया गया। 

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है और परिजनों को हादसे की सूचना भी दे दी है।