जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नवहीं पुलिया पर गोली चलाने वाले दोनों आरोपी अरेस्ट, असलहा भी बरामद
नवही पुलिया पर फल विक्रेता को गोली मारने की घटना के दो आरोपियों को मझवार रेलवे स्टेशन के सामने से गिरफ्तार कर लिया गया है।
 

चंदौली पुलिस ने पकड़े फायरिंग के आरोपी

आर्यन व सिद्धार्थ सिंह अरेस्ट

फल बेचने वाले को मारी थी गोली

चंदौली जिले की नवही पुलिया पर फल विक्रेता को गोली मारने की घटना के दो आरोपियों को मझवार रेलवे स्टेशन के सामने से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के निशानदेही पर पुलिस ने जसौली पोखरे के पास से तमंचा और खोखा भी बरामद कर लिया है,  जिसे आरोपियों ने वारदात के बाद पोखरे के पास फेंक दिया था।

आपको बता दें कि 14 जुलाई की देर शाम नवहीं पुलिया के समीप सामान खरीदने व पैसे के लेने के मामले में वाद-विवाद व रंजिश को लेकर कुछ युवकों ने फल विक्रेता नीरज कुमार को गोली मार दिया था। गोली नीरज के पेट को छूकर निकल गयी थी। घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल किया। घटना के बाद लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया था और पुलिस के सामने की जमकर धुनाई की थी।

इस मामले में पीड़ित नीरज की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि नवहीं की घटना को अंजाम देने वाले दो युवक मझवार रेलवे स्टेशन के पास हैं। इसके बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी करके उन्हें दबोच लिया। 

पकड़े गए युवकों में सिद्धार्थ सिंह उर्फ आर्यन सिंह और अनुराग सिंह सदर कोतवाली के मझवार गांव के निवासी हैं। दोनों से घटना के बारे में पूछताछ जारी है और विवाद के साथ साथ फायरिंग के कारणों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*