जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बाइक से जा रहे दो लोगों को ट्रैक्टर ने कुचला, शादी का सामान लेने निकले थे घर से
चंदौली जिला के सैयदराजा थाना क्षेत्र के औरइया-मैढ़ी मार्ग पर भतीजा गांव के समीप सोमवार की शाम को ट्रैक्टर से कुचलकर बाइक सवार दोनो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घर में शादी थी जिसका सामान लेने दोनो सैयदराजा बाजार जा रहे थे
 

ट्रैक्टर से कुचलकर बाइक सवार दोनो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई

घटना के बाद परिजनों ने शव रखकर चक्काजाम कर दिया

चंदौली जिला के सैयदराजा थाना क्षेत्र के औरइया-मैढ़ी मार्ग पर भतीजा गांव के समीप सोमवार की शाम को ट्रैक्टर से कुचलकर बाइक सवार दोनो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घर में शादी थी जिसका सामान लेने दोनो सैयदराजा बाजार जा रहे थे। जहां बीच में ही यह घटना हो गई। घटना के बाद परिजनों ने शव रखकर चक्काजाम कर दिया। मौके पर सीओ अनिल राय पहुंचे थे।

सैयदराजा थाना क्षेत्र के मैढ़ी गांव निवासी राजेंद्र की पुत्री पूनम की शादी सोमवार को थी। शादी में कुछ घटे सामान को लेने के लिए रिश्तेदार मोहम्मदुपर निवासी सेचू राम (45) और मैढी निवासी महेंद्र राम (37) बाइक से सैयदराजा बाजार जा रहे थे। औरइया-मैढ़ी मार्ग पर भतीजा गांव के समीप मिट्टी लदी ट्रैक्टर की चपेट में आ गए। जिससे बाइक सवार दोनो की कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। सेचू की मौके पर मौत हो गई वहीं महेंद्र की मौत ट्रामा सेंटर ले जाते समय हो गई। 

दोनो ठेला खोमचा चलाने और मजदूरी का काम करते थे। सेचू और महेंद्र दोनो के चार-चार बच्चे हैं। परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। मौके पर पहुंचे सीओ अनिल राय और तहसीलदार विराग पांडेय ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।