जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
न जाने किस बात से नाराज होकर फांसी पर लटक गयी वृंदा, पति व ससुर हिरासत में
दौली जिले के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के बिछिया खुर्द गांव में शुक्रवार को एक महिला की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पहुंचे मायका पक्ष के लोगों ने मृत विवाहिता के पति और ससुर के ऊपर हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत की है
 

तत्काल पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई

चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया

चंदौली जिले के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के बिछिया खुर्द गांव में शुक्रवार को एक महिला की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई है। सूचना मिलने पर पहुंचे मायका पक्ष के लोगों ने मृत विवाहिता के पति और ससुर के ऊपर हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। इसके पश्चात पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है तथा मामले में जांच पड़ताल व पूछताछ के लिए मृतक महिला के पति और ससुर को हिरासत में ले लिया है।

Vrinda Hanging Suicide Chandauli Kotwali

 बताया जा रहा है कि मिर्जापुर के नारायणपुर निवासी मिठाई यादव की पुत्री वृंदा की शादी लगभग 9 साल पहले बिछिया खुर्द गांव के रहने वाले मोहन यादव के साथ हुई थी। वृंदा की शादी के बाद उसे दो संतान के रूप में पुत्री प्रांचल यादव और पुत्र आर्यन यादव हैं। 

ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह वृंदा यादव घर के कमरे की कुंडी के सहारे लटकती हुयी पायी गयी। ऐसे में परिवार के लोगों ने जब देखा तो उसको उतारकर निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 इसके बाद घर परिवार के लोगों ने वृंदा के मायके वालों को इस पूरी घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद मृतका के पिता मिठाई लाल और घर परिवार के अन्य लोग भी बिछिया गांव में पहुंच गए। वहीं सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया।

Vrinda Hanging Suicide Chandauli Kotwali

 मामले की जानकारी देते हुए कोतवाल शेषधर पांडेय ने बताया है कि मृतका के पति मोहन यादव और ससुर उमा यादव को पूछताछ के लिए फिलहाल हिरासत में ले लिया गया है। पीड़ित पक्ष की तहरीर मिलने के आधार पर पुलिस आगे की कार्यवाही कराई जाएगी। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और उसकी रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही होगी।