जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सकलडीहा कोतवाली ने पकड़ी देशी शराब, 15 हजार का इनामी शराब तस्कर भी गिरफ्तार
चंदौली जिले से सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने ₹15000 के इनामी शराब तस्कर डब्लू चौहान और सुरेश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। यह शराब तस्कर बिहार के लिए शराब तस्करी करने का काम करता है
 

पुलिस ने इनामी शराब तस्कर डब्लू चौहान और सुरेश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की

उसके ऊपर सकलडीहा और धानापुर थाने में कई मामले दर्ज हैं

चंदौली जिले से सकलडीहा कोतवाली पुलिस ने ₹15000 के इनामी शराब तस्कर डब्लू चौहान और सुरेश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। यह शराब तस्कर बिहार के लिए शराब तस्करी करने का काम करता है।

 आपको बता दें कि मुखबिर की सूचना पर सकलडीहा कोतवाली पुलिस के कोतवाल विनोद कुमार मिश्रा ने अपने सहयोगियों के साथ सघन चेकिंग के दौरान इटावा चौराहे के पास से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और उसके पास मौजूद बोरे में से 82 सीसी ब्लू लाइम अवैध देसी शराब बरामद की। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति से पूछताछ के दौरान पता चला कि वह शातिर शराब तस्कर डब्लू उर्फ सुरेश चौहान है, जो दिनदासपुर गांव का रहने वाला है। पकड़े गए अपराधी ने बताया कि उसके ऊपर इसके पहले भी सकलडीहा और धानापुर थाने में कई मामले दर्ज हैं।

शराब तस्कर ने स्वीकार किया कि वह बिहार राज्य में शराब की तस्करी करता है और उसके यही आजीविका का मुख्य साधन है। बताया जा रहा है कि उसके ऊपर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है। इसको गिरफ्तार करने वाली टीम में इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्रा, उपनिरीक्षक भैरव नाथ, हेड कांस्टेबल संजीव कुमार सिंह और कांस्टेबल राम निहाल शामिल हैं।