जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पति से झगड़े के बाद फांसी पर लटक गयी मंजूलिता, पुलिस करा रही पोस्टमार्टम
परिजन कमरे का खिड़की खोलकर देखे तब पता चला कि विवाहिता पंखा से लटक रही है। मौके पर पहुंची पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अगली कार्रवाई में जुटी है।
 

सैयदराजा थाने के सवैयां गांव का मामला

पति करता है संविदा की नौकरी 

मायके वालों ने नहीं दी है तहरीर

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के सवैया गांव में बुधवार की देर रात पति से अनबन के बाद 28 वर्षीय मंजूलिता पंखा में साड़ी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी गुरुवार की सुबह दरवाजा नहीं खुलने पर परिजनों को हुई। परिजन कमरे का खिड़की खोलकर देखे तब पता चला कि विवाहिता पंखा से लटक रही है। मौके पर पहुंची पुलिस शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अगली कार्रवाई में जुटी है। हालांकि मायके पक्ष की ओर से किसी प्रकार की कोई तहरीर नहीं दी गयी है।

सैयदराजा थाना क्षेत्र के सवैया गांव निवासी शुभम् सिंह जिला अस्पताल में संविदा पर कार्यरत है। शुभम का ससुराल बिहार रोहतास जिले के ददुरा अगरेर गांव में है। इनका दो साल एक पुत्र है। बुधवार की रात शुभम का अपनी 20 वर्षीय पत्नी मंजूलिता से किसी बात पर बहस हो गई। वहीं पत्नी से अनबन के बाद पति जिला अस्पताल में डयूटी पर चला गया। 

कहा जा रहा है कि इसी दौरान पत्नी ने कमरे में जाकर साड़ी का फंदा लगाकर पंखा से झूल गई। गुरुवार की सुबह काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला। परिजन सशंकित होकर खिड़की खोलकर अंदर झांकर देखे, तो पता चला कि मंजूलिता पंखा से लटक रही है। परिजन इसकी सूचना पुलिस को दिये। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर महिला का शव पंखा से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मामले की जानकारी देते हुए कोतवाल शेषधर पांडेय ने बताया पीएम रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। अभी तक मायके पक्ष की ओर से किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*