जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अलीनगर पुलिस ने मनोज को किया गिरफ्तार, घूम-घूम कर गांजा बेचने का करता था काम
चंदौली जिले के अलीनगर पुलिस द्वारा अवैध तरीके से गाजा बिक्री करने वाले एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से 950 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ है
 

अलीनगर पुलिस ने मनोज को किया गिरफ्तार

घूम-घूम कर गांजा बेचने का करता था काम

चंदौली जिले के अलीनगर पुलिस द्वारा अवैध तरीके से गाजा बिक्री करने वाले एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से 950 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ है । अभियुक्त के विरुद्ध संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।


बताते चलें कि गांजा तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में अलीनगर पुलिस टीम द्वारा चेकिंग अभियान के दौरान एक व्यक्ति को अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 295/21 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर की कार्यवाही की गई।


इस संदर्भ में अभियुक्त से जब पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम मनोज कुमार गुप्ता पुत्र मुनिराज प्रसाद गुप्ता निवासी ग्राम चकिया झंडा गली थाना चकिया जनपद चंदौली बताया अभियुक्त ने बताया कि वह गांजा की पुरिया बनाकर अपने खर्च के लिए घूम घूम कर बिक्री करता है और आज भी वह पूरिया बनाकर बेचने के लिए निकला था जिसे पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया।


इस दौरान गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में वरिष्ठ उप निरीक्षक रमेश यादव, उपनिरीक्षक श्रीकांत पांडेय, हेड कांस्टेबल विवेकानंद सिंह बघेल, कांस्टेबल राजेश कुमार यादव, कांस्टेबल नीरज सिंह सम्मलित रहे।