जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बाइक सवार को मैजिक ने मारी जोरदार टक्कर, सड़क पर तड़पता रहा गंभीर रूप से घायल
चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के चकरिया गांव के समीप बीती रात बाइक सवार को मैजिक द्वारा टक्कर मार देने के कारण वह गंभीर रूप से घायल होकर घंटो सड़क पर पड़ा रहा।
 

घायल की मदद करने के लिए लोग डायल करते रहे इमरजेंसी सेवा का नंबर

नहीं लग पायी एक भी कॉल

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के चकरिया गांव के समीप बीती रात बाइक सवार को मैजिक द्वारा टक्कर मार देने के कारण वह गंभीर रूप से घायल होकर घंटो सड़क पर पड़ा रहा। लेकिन इमरजेंसी सेवा का 112 नंबर और 108 नंबर पर कॉल नहीं लग पाया।
 

आपको बता दें कि अलीनगर थाना क्षेत्र के चकरिया गांव के समीप माटीगांव निवासी अरविंद कुमार जिसका ननिहाल बथावर गांव में है। वह बाइक से जा रहा था कि मैजिक के धक्के से घायल हो गया। रात के अंधेरे में घंटों घायल पड़ा रहा लेकिन कोई उसका सहारा नहीं बना। जब रास्ते से जा रहे पत्रकार रूद्र मुरारी शंकर पाठक ने उसे देखा तो गाड़ी रोक कर उसकी फोटो व्हाट्सएप पर डाली तो उसके रिश्तेदार पहचान कर मौके पर पहुंचे ।


 इस दौरान राहगीर रूद्र  मुरारी शंकर पाठक 112 नंबर पुलिस को तथा 108 नंबर एंबुलेंस को फोन करते रहे लेकिन दोनो इमरजेंसी सेवा का फोन नहीं लग पाया। लगभग 1 घंटे बाद जब व्हाट्सएप के मैसेज द्वारा रिश्तेदारों को पता चला तो उसे लेकर निजी हॉस्पिटल में चले गए। इमरजेंसी सेवा के लिए बनी पुलिस एवं एंबुलेंस का नंबर कभी-कभी इस कदर धोखा दे जाती है कि लोगों को जिंदगी से हाथ धोना पड़ता है। 


वही पत्रकार रूद्र मुरारी शंकर पाठक के सहयोग के लिए परिजनों ने धन्यवाद दिया। मैजिक चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया परिजन उसकी तलाश करते रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*