जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ट्रेन से गिरकर आशीष की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम
पं. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से आगे सरेसर गांव के पास बृहस्पतिवार की रात विभूति एक्सप्रेस से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। उसकी शिनाख्त धीना थाना के सिसौड़ा कलां गांव निवासी आशीष चौरसिया (18) के रुप में हुई है।
 
ट्रेन से गिरकर आशीष की हुई मौत
परिजनों में मचा कोहराम
मृतक आशीष प्रतियोगी परीक्षा की कर रहा था तैयारी 


चंदौली जिले के पं. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन से आगे सरेसर गांव के पास बृहस्पतिवार की रात विभूति एक्सप्रेस से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। उसकी शिनाख्त धीना थाना के सिसौड़ा कलां गांव निवासी आशीष चौरसिया (18) के रुप में हुई है। शुक्रवार की शाम जब युवक की लाश पीएम के बाद घर पहुंची, तो परिवार में कोहराम मच गया। 


बताते चलें कि सिसौड़ा कला निवासी आशीष चौरसिया पुत्र सुशील चौरसिया अपने घर आने के लिए विभूति एक्सप्रेस में सवार हुआ। युवक जमनियां स्टेशन पर उतरता, पिता सुशील उसे लेने के लिए जमानिया स्टेशन पहुंचे। लेकिन आशीष ट्रेन से नहीं उतरा। पिता के पूछने पर स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि सरेसर के पास एक युवक की लाश मिली है, जो चलती ट्रेन से गिर गया था। सूचना पर मौके पर पहुंचे पिता ने शव की शिनाख्त पुत्र आशीष के रूप में की। शव देख परिवार के सदस्यों पर पहाड़ टूट पड़ा। 


जानकारी के अनुसार आशीष अपने भाई मनीष के साथ प्रयागराज रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। सुशील चौरसिया को एक पुत्री प्रियंका के साथ दो पुत्र मनीष व आशीष थे। आशीष अपनी बहन प्रियंका के पास कोलकाता दुर्गापूजा देखने के लिए जाने वाला था। इसी कारण से वह घर लौट रहा था और रास्ते में ट्रेन से गिरकर उसकी मौत हो गयी ।