जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चोरों की दुःसाहसिक घटना रुकने का नहीं ले रही है नाम, लोगों का प्रशासन से उठ रहा विश्वास
 


चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के तेनुवट गांव में दबंग चोरों ने परिवार के लोगों को दरवाजे में बंद कर 4 घरों में तांडव मचाते हुए लाखों रुपए के आभूषण व नकदी चोरी कर ले गए । बोलने पर महिला को थप्पड़ मारकर चोर फरार हो गए।


 ताजा मामला सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के तेनुवट गांव का है जहां बीती रात चोरों ने तांडव मचाते हुए कमला प्रजापति के घर में घुस कर चोरी के लिए ले गए बक्सा खेत में टूटे हुए हालत में मिला। इनके बक्सा में बहुत ज्यादा सामान नहीं था।

Audacious incident of thieves

फिर चोरो ने दुसरे घर भरथ राम प्रजापति के घर मे घुसे थे। वहां जाकर परिजनों को घर के अंदर बंद कर मनमाना लूट करते हुए भारत की पत्नी इंदिरा देवी पुत्री पूजा तथा बहू संगीता देवी का हाफ करधनी, पैंजनी, नथुनी, मंनटीका,झुमका, दो लैपटॉप दो पीस एलसीडी , सोने का कनफूल, चैन, झुमका पैंजनी करधनी नथिया मंनटीका आदि लाखो रुपये के आभूषण ले गए और जब इंद्रा देवी जाग कर हल्ला करना चाही तो चोर उन्हें थप्पड़ मारते हुए छत के रास्ते भाग गए।

Audacious incident of thieves

चोरों ने तीसरे घर सेवक प्रजापति के घर मे घुसकर पत्नी रूपा देवी का सोने की अंगूठी, चैन, दो सोने की आयरन, दुल्हन पायल दो मंगलसूत्र और बक्सा में रखा 3500 रुपया लेग ये। 

Audacious incident of thieves


वहीं जगन्नाथ प्रजापति के घर मे भी चोरों ने चोरी करते हुए पुत्री रेनू का 2000रुपया तथा पुत्र अनिल लड़के के एडमिशन के लिए 6000 रुपया रखा था उसे भी ले गये। चोरों द्वारा एक रात में 4 घरों से लाखों रुपए की चोरी करने व परिजनों को बंधक बनाकर महिला की पिटाई करने से लोगों में दहशत का माहौल है।

Audacious incident of thieves

चोरों का आतंक इस कदर बढ़ रहा है कि अब लोगों का प्रशासन से विश्वास घटने लगा है।

Audacious incident of thieves