जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बलुआ पुलिस ने पप्पू जायसवाल को किया गिरफ्तार, 9 लीटर कच्ची शराब भी बरामद
चंदौली जिले के बलुआ पुलिस द्वारा एक शराब तस्कर की गिरफ्तारी की गई है जिसके पास से 9 लीटर कच्ची शराब भी बरामद हुई है ।
 

सटीक मुखबिरी से पकड़ा गया दारू बेचने वाला पप्पू जायसवाल

कच्ची शराब हुयी बरामद 

चंदौली जिले के बलुआ पुलिस द्वारा एक शराब तस्कर की गिरफ्तारी की गई है जिसके पास से 9 लीटर कच्ची शराब भी बरामद हुई है ।अभियुक्त के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है ।


बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में बलुआ पुलिस टीम को मुखबिर खास से सूचना मिली कि एक व्यक्ति मारुफपुर चौराहा से होते हुए अपने हाथ में लिए झोले में अवैध देसी शराब लेकर ग्राम पट्टी के रास्ते कहीं जाने की फिराक में है यदि जल्दी किया जाए तो उसे पकड़ा जा सकता है । मुखबिर की सूचना पर विश्वास कर बलुआ पुलिस टीम मुखबिर खास को साथ लेकर ग्राम पट्टी जाने वाले मार्ग पर पेड़ की आड़ में छिपकर खड़े हो गए तभी थोड़ी देर बाद व्यक्ति आता दिखाई दिया जिसके हाथ में सफेद रंग का प्लास्टिक का झोला था मुखबिर खास ने इशारा कर बताया कि यह वही व्यक्ति है जो अवैध शराब लेकर जा रहा है । तभी व्यक्ति ने पुलिस को देख लिया और पीछे मुड़ कर भागने लगा लेकिन पुलिस वाले ही हिकमत अमली से 20-25 मीटर की दूरी पर सरौली मोड़ पर व्यक्ति को पकड़ लिया और थाने ले आए ।


गिरफ्तार अभियुक्त ने अपना नाम पप्पू जायसवाल पुत्र राजनाथ जयसवाल R/O सैयदराजा जनपद चंदौली बताया है अभियुक्त के पास से जामा तलाशी में दाहिने हाथ में लिए झोले को चेक किया गया तो उसमें 200 एमएम की 45 सीसी देसी शराब बरामद हुई । अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 9/2022 धारा 60आबकारी अधिनियम का अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की गई ।


इस दौरान गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक शिवमणि त्रिपाठी तथा कांस्टेबल प्रवीण कुमार सिंह सम्मलित रहे।