जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बलुआ पुलिस ने सुजीत को किया गिरफ्तार, तमंचा व कारतूस भी बरामद
बलुआ पुलिस द्वारा एक अभियुक्त की गिरफ्तारी की गई है। जिसके पास से अवैध तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद हुआ है । उसके विरुद्ध आर्म्स एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। 
 
बलुआ पुलिस ने सुजीत को किया गिरफ्तार
तमंचा व कारतूस भी बरामद

चंदौली जिले के बलुआ पुलिस द्वारा एक अभियुक्त की गिरफ्तारी की गई है। जिसके पास से अवैध तमंचा व जिंदा कारतूस बरामद हुआ है । उसके विरुद्ध आर्म्स एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है। 


बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशानुसार अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में चेकिंग की जा रही थी। तभी मुखबिर से खास सूचना पर विश्वास करके मुखबिर को साथ लेकर काली माता मंदिर सुरतापुर के पास आने वाले व्यक्ति का इंतजार करने लगे कुछ देर बाद एक व्यक्ति उधर से आता दिखाई दिया जिस पर मुखबिर ने इशारा कर बताया जिसे पुलिस टीम द्वारा पकड़ लिया गया ।


इस संबंध में बलुआ पुलिस ने बताया कि सुजीत यादव पुत्र अमरनाथ सिंह यादव निवासी ग्राम सराय रसूलपुर थाना बलुआ जनपद चंदौली को गिरफ्तार किया गया है । अभियुक्त के कब्जे से एक नाजायज तमंचा 315 बोर का व दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है । अभियुक्त के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 246/20 21 धारा 3/25 आर्म्स एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।


इस दौरान गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक जगदीश प्रसाद, उपनिरीक्षक रामकरण यादव, हेड कांस्टेबल रमेश यादव सम्मिलित रहे।