जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पिकअप और बाइक की आमने सामने हुई टक्कर में बाइक सवार घायल, हालत गंभीर
चंदौली जिले के बबुरी क्षेत्र के टड़िया गांव के पास बबुरी-चंदौली मार्ग पर सोमवार एक अनियंत्रित पिकअप वाहन के धक्के से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
 

पिकअप और बाइक की आमने सामने हुई टक्कर

बाइक सवार घायल, हालत गंभीर
 

चंदौली जिले के बबुरी क्षेत्र के टड़िया गांव के पास बबुरी-चंदौली मार्ग पर सोमवार एक अनियंत्रित पिकअप वाहन के धक्के से बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने घायलों को पास के स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों हालत गंभीर होने दोनों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। वहीं मौका पाकर चालक वाहन छोड़कर घटना स्थल से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।


बताते चलें कि मिर्जापुर जिले के मुड़हुवा गांव निवासी अनिल (23 वर्ष) अपने बुआ के लड़के दिनेश (21 वर्ष) के साथ बाइक से अपने बहन के यहां चंदौली जिले के नेगुरा गांव खिचड़ी लेकर गए थे। दोनों युवक खिचड़ी पहुंचाकर वापस अपने गांव मुड़हुवा लौट रहे थे। दोनों बाइक से बबुरी-चंदौली मार्ग पर टड़िया गांव के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही एक अनियंत्रित पिकअप वाहन ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते हैं दोनों बाइक सवार युवक सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना होते देख आसपास के ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने घटना की जानकारी बबुरी पुलिस को दी। 

आप को बता दें कि सूचना पर पहुंचे बबुरी थानाध्यक्ष अतुल कुमार ने दोनों घायल युवकों को एंबुलेंस की मदद से इलाज हेतु जिला चिकित्सालय भिजवाया। पिकअप को कब्जे में ले लिया गया है। चालक मौके से फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है।