जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
रेलवे क्वार्टर के बाहर खड़ी बोलेरो पर चोरों ने किया हाथ साफ, पुलिस कर रही जांच
मुगलसराय कोतवाली के रेलवे पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत न्यू सेंट्रल कालोनी स्थित एक रेलवे आवास के बाहर खड़ी बोलोरो बुधवार की रात चोरों ने उड़ा दी।
 

रेलवे क्वार्टर के बाहर खड़ी बोलेरो पर चोरों ने किया हाथ साफ

पुलिस कर रही जांच 
 

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली के रेलवे पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत न्यू सेंट्रल कालोनी स्थित एक रेलवे आवास के बाहर खड़ी बोलोरो बुधवार की रात चोरों ने उड़ा दी। बृहस्पतिवार की सुबह जब वाहन स्वामी को इसकी जानकारी हुई तो उसके होश उड़ गये। पीड़ित पक्ष से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


बताते चलें कि सकलडीहा थाना क्षेत्र के पौनी गांव निवासी रामवृक्ष सिंह ने बताया कि बुधवार की रात लगभग आठ बजे उनके पुत्र नवनीत ने अपनी बोलेरो गाड़ी मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र रेलवे पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत न्यू सेंट्रल कालोनी स्थित अपने रिश्तेदार के रेलवे क्वार्टर के बाहर खड़ी की थी। 


उन्होंने बताया कि इसके बाद वह किसी कार्य से कहीं चला गया। बृहस्पतिवार की सुबह जब वह वहां पहुंचा तो देखा कि उसकी गाड़ी वहां से गायब है। काफी खोजबीन के बाद भी गाड़ी का कहीं भी पता नहीं चला । इसके बाद उन्होंने इसकी तहरीर मुगलसराय कोतवाली में पहुंचकर पुलिस को दी। 


इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक बृजेश चंद्र तिवारी ने बताया कि गाड़ी स्वामी की ओर से मिली तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।