जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
..अब ऐसे भी दिनदहाड़े मुगलसराय में उड़ा दी जाती है महिला के गले से चेन, आप रहिएगा सावधान
मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नगर स्थित जीटी रोड पर ई रिक्शा में सवार कुछ महिलाओं ने वाहन में बैठी एक अन्य महिला के गले से सोने की चेन उड़ा दी। ई-रिक्शा से उतरने के कुछ देर बाद जब इसकी जानकारी पीड़िता को हुई तो उनके होश उड़ गये। 
 
दिनदहाड़े मुगलसराय में छिनैती 
उड़ा दी गयी महिला के गले से चेन

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक त्योहारी सीजन में पुलिस को अपनी अलर्टनेस और गश्त बढ़ाने के लिए हर दिन दिशा निर्देश जारी करते रहते हैं और अपनी बैठकों में भी पुलिस को भीड़भाड़ वाले इलाके में सक्रिय रहने की बात करते हैं, ताकि किसी प्रकार की घटना या दुर्घटना ना हो, लेकिन मुगलसराय पुलिस अपने इलाके में वैसी सक्रियता नहीं दिखा पा रही है, जिसके लिए पुलिस अधीक्षक कोशिश करते रहते हैं। इसी के चलते अब मुख्य सड़क पर भी चोरी और छिनैती की घटनाएं होने लगती हैं।

आपको बता दें कि मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नगर स्थित जीटी रोड पर ई रिक्शा में सवार कुछ महिलाओं ने वाहन में बैठी एक अन्य महिला के गले से सोने की चेन उड़ा दी। ई-रिक्शा से उतरने के कुछ देर बाद जब इसकी जानकारी पीड़िता को हुई तो उनके होश उड़ गये। 

इसके बाद पीड़ित महिला ने पति संग कोतवाली पहुंचकर घटना के बाबत पुलिस को तहरीर दी। पीड़िता मिली तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के शास्त्री नगर कालोनी निवासिनी रेनू सिंह शुक्रवार की सुबह दस बजे के करीब कैलाशपुरी जाने के लिए सपा कार्यालय से ई-रिक्शा में सवार हुयीं थी। रेनू सिंह की मानें तो ई-रिक्शा में पहले से ही तीन महिलाएं एक लड़की सवार थी। बताया कि उनके सवार होते ही बैठी लड़की उल्टी करने का बहाना करने लगी। इस दौरान उन्होंने कपड़े खराब होने के डर से किनारे होकर उल्टी करने को कहा। इस दौरान चालक ई- रिक्शा चलता रहता। इसी बीच किसी महिला ने उसके गले से सोने की चेन उड़ा दी।

 रेनू सिंह ने बताया कि कैलाशपुर मोड़ के समीप उतरकर जब वह आगे बढ़ी तो उनका ध्यान जैसे ही गले की ओर से गया तो चेन गायब देख उनके होश उड़ गये। उन्होंने ई-रिक्शा चालक और सवार महिलाओं पर शक जताया। इसके बाद उन्होंने अपने अपने पति उपेंद्र कुमार सिंह के साथ कोतवाली पहुंचकर घटना के बाबत तहरीर दी। 

इस संबंध में कोतवाल राजीव रंजन उपाध्याय ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है और जल्द ही इस तरह के काम में शामिल महिलाओं को अरेस्ट करने की कोशिश की जाएगी।