जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
धीना पुलिस टीम ने 2 शराब तस्करों को किया गिरफ्तार, घूम-घूम कर बेचते थे शराब
चंदौली जिले के धीना पुलिस टीम द्वारा दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है । जिसके कब्जे से अवैध देसी शराब बरामद हुई है।
 

घूम-घूम कर देसी दारू बेचने वाले दो तस्कर गिरफ्तार

धीना पुलिस ने भेजा जेल

चंदौली जिले के धीना पुलिस टीम द्वारा दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है । जिसके कब्जे से अवैध देसी शराब बरामद हुई है। अभियुक्तों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत करते हुए पुलिस आगे की कार्यवाही करने में जुट गई है ।


बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार शराब तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में धीना पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर दो अभियुक्तों को देसी शराब लिए हुए पकड़ा गया । एक अभियुक्त के पास से 24 सीसी देसी शराब बरामद हुई है तथा दूसरे अभियुक्त के पास से 25 सीसी देसी शराब बरामद हुई है।


 दोनों अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह झोले में शराब को लेकर घूम घूम कर बेचने का कार्य करते हैं।  दोनों अभियुक्तों के विरुद्ध थाना स्थानीय पर मुकदमा अपराध संख्या 03/2022 तथा 04/2022 धारा 60 आबकारी अधिनियम का अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

 इस संबंध में धीना थाना अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने बताया कि पवन कुमार पुत्र महेंद्र बिंद तथा नारद कुमार पुत्र सरवन कुमार निवासीगण मुरलीपुर थाना धीना जनपद चंदौली को गिरफ्तार किया गया है तथा आगे की कार्रवाई की जा रही है । 


इस दौरान गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना अध्यक्ष सहित उपनिरीक्षक सुग्रीव प्रसाद गुप्ता, उप निरीक्षक शिव बाबू यादव, हेड कांस्टेबल राजेंद्र यादव, कांस्टेबल दीपक कुमार सम्मिलित रहे।