जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ट्रेन से कटकर दीनानाथ की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम
चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर गांव के समीप अवधूत भगवान राम हाल्ट पर बुधवार को एक युवक की ट्रेन से कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई।
 

ट्रेन से कटकर दीनानाथ की मौत

परिजनों में मचा है कोहराम

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर गांव के समीप अवधूत भगवान राम हाल्ट पर बुधवार को एक युवक की ट्रेन से कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में ले लिया । मृतक की शिनाख्त जलीलपुर नई बस्ती निवासी दीनानाथ विश्वकर्मा उर्फ भोनु (32) के रूप में की गयी है । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


बताते चलें कि सुबह टहलने निकले ग्रामीणों ने रेलवे ट्रैक के किनारे शव देखा। कुछ ही देर में वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गई। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर लिया और जलीलपुर चौकी ले आई। यहां शव की शिनाख्त हुई। 


बताया जाता है कि मृतक फर्नीचर का काम करता था। भाई-बहनों में वह पांचवे नंबर पर था। उसकी शादी तीन वर्ष पूर्व लोकनाथ विश्वकर्मा की पुत्री किरण से हुई थी। उसका दो वर्षीय पुत्र है। युवक के मौत की सूचना पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पत्नी व भाई-बहनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।