जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मड़ई फूंकने तथा मवेशियों की हत्या के मामले में गर्जन सिंह भी हुआ गिरफ्तार, इस तरह भेजा गया जेल
इलिया पुलिस ने खखड़ा गांव में पिछले दिनों एक किसान की मडई फूंक दिए जाने के मामले में आरोपित गर्जन सिंह उर्फ धर्मेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं के तहत जेल भेज दिया है।
 

मड़ई फूंकने तथा मवेशियों की हत्या

गर्जन सिंह भी हुआ गिरफ्तार

इस तरह भेजा गया जेल
 


चंदौली जिले के इलिया पुलिस ने खखड़ा गांव में पिछले दिनों एक किसान की मडई फूंक दिए जाने के मामले में आरोपित गर्जन सिंह उर्फ धर्मेंद्र सिंह को शनिवार को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं के तहत जेल भेज दिया है।


 आपको बता दें खखड़ा गांव में एक पखवारे पूर्व राजकुमार उर्फ प्रिंस सिंह, गर्जन सिंह तथा रामकृत सिंह ने बात-बात में गांव के गरीब किसान रामू यादव का रिहाई मड़ई फूंक दिया था। जिससे मडई में बंधी छ: गाय, दो बकरी, बिस्तर चारपाई, खाद्य सामग्री सहित गृहस्ती का सब कुछ जलकर राख हो गया था। जिससे गरीब किसान खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हो गया है। इस मामले में भुक्तभोगी की तहरीर पर पुलिस ने 3 लोगों के विरुद्ध धारा 323, 504 506, 429, 436 के तहत नामजद मुकदमा पंजीकृत किया था।


 आप को बता दें कि राजकुमार उर्फ प्रिंस सिंह की गिरफ्तारी पहले ही की जा चुकी है। सिर्फ दो आरोपितों में गर्जन सिंह उर्फ धर्मेंद्र सिंह की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर खरौझा गांव के नहर की पुलिया के पास से सुबह 11 बजे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अभी एक आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर है जिसका तलाश किया जा रहा है।


 इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मडई फूकने के मामले में बचे एक आरोपित को भी शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गर्जन सिंह को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष अमित कुमार, उप निरीक्षक अखिलेश सोनकर, विमल चंद तिवारी, रवि रंजन सिंह, मुकेश कन्नौजिया आदि पुलिसकर्मी सम्मलित रहे।