जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इलिया पुलिस को मिली कामयाबी, बोलेरो वाहन में अवैध शराब लेकर बिहार जा रहे दो तस्कर गिरफ्तार
पुलिस ने मालदह नहर की पुलिया पर बैरियर के पास से गुरुवार की पूर्वाहन एक बोलेरो वाहन पर अवैध शराब लेकर बिहार जा रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किर लिया। 
 

इलिया पुलिस को मिली कामयाबी

बोलेरो वाहन में अवैध शराब लेकर बिहार जा रहे दो तस्कर गिरफ्तार
 

चंदौली जिले के इलिया पुलिस को उस वक्त बड़ी कामयाबी मिली जब मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मालदह नहर की पुलिया पर बैरियर के पास से गुरुवार की पूर्वाहन एक बोलेरो वाहन पर अवैध शराब लेकर बिहार जा रहे दो तस्करों को गिरफ्तार किर लिया। 


वहीं बोलेरो वाहन के साथ 3 पेटी में 200 एम एल वाली ब्लू लाइन देशी शराब 135 सीसी तथा गिरफ्तार तस्करों के पास से 315 बोर का एक तमंचा, एक अदद जिंदा कारतूस और एक नाजायज चापड़ भी बरामद किया।


 आपको बता दें कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न करने के लिए पुलिस प्रशासन जहां कटिबद्ध है। वहीं पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देश पर अपराध पर अंकुश लगाने, अपराधियों तथा तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में गुरुवार की सुबह स्थानीय पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला कि तस्कर बोलेरो वाहन पर अवैध शराब लेकर मालदह पुल के रास्ते बिहार जाने वाले हैं, जिस पर उप निरीक्षक अखिलेश सोनकर के नेतृत्व में आधा दर्जन पुलिसकर्मियों ने मालदह पुलिया पर लगे बैरियर पर नाकेबंदी कर दी।


 इसी बीच एक सफेद रंग की बोलेरो वाहन बी आर 24 बी 5128 आती दिखाई दी। जिसे पुलिस ने रोक दिया तलाशी ली तो उसमें 3 पेटी ब्लू लाइन अवैध देशी शराब 200 एम एल वाली 135 सीसी पाई गई। जिस पर पुलिस ने वाहन में रहे दो तस्करों को धर दबोचा। तलाशी लेने पर उनके पास से 315 बोर का एक अदद तमंचा, एक जिंदा कारतूस, एक चापड़ बरामद किया।


इस सम्बन्ध में थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्कर वीरेंद्र यादव बिहार प्रांत के कैमूर जिला अंतर्गत कर्वासोत गांव तथा रामचंद्र यादव चैनपुर थाना अंतर्गत डुमरको गांव का निवासी है। दोनों आरोपितों को आबकारी एक्ट तथा आर्म्स एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया।


इस दौरान गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक अखिलेश सोनकर, हवलदार यादव, बाबूराम यादव, धर्मेंद्र यादव, रमेश यादव, अविनाश यादव आदि पुलिसकर्मी सम्मलित रहे।