जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इलिया पुलिस का गुड वर्क, आधा दर्जन पुलिसकर्मी मिलकर नहीं पकड़ पाए एक पशु तस्कर
इलिया थाना अन्तर्गत खझरा गांव के पास से पुलिस ने मंगलवार को एक पिकअप मालवाहक पर लादकर बिहार में प्रवेश दिलाने के लिए ले जा रहे सात गोवंश के साथ पिकअप को कब्जे मे ले लिया।
 

इलिया पुलिस का गुड वर्क

आधा दर्जन पुलिसकर्मी मिलकर नहीं पकड़ पाए एक पशु तस्कर
 

चंदौली जिले के इलिया थाना अन्तर्गत खझरा गांव के पास से पुलिस ने मंगलवार को एक पिकअप मालवाहक पर लादकर बिहार में प्रवेश दिलाने के लिए ले जा रहे सात गोवंश के साथ पिकअप को कब्जे मे ले लिया। जबकि आधा दर्जन पुलिसकर्मियों के बीच से पशु तस्कर भागने में सफल रहा।


   आपको बता दें कि अपराध पर अंकुश लगाने तथा अपराधियों एवं गौ तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत इलिया पुलिस को मुखबिर से सूचना मिला कि मवेशियों को बध हेतु पिकअप वाहन यूपी 65 केटी 2194 पर लादकर खझरा गांव के रास्ते बिहार में प्रवेश दिलाने के लिए ले जा रहा है। जिस पर उपनिरीक्षक हवलदार यादव, बाबूराम यादव के नेतृत्व में आधा दर्जन पुलिस टीम ने खझरा के पास घेराबंदी कर दी। इसी बीच एक पिकअप वाहन आता दिखाई दिया, जिसे पुलिसकर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए रोक लिया। तलाशी लेने पर उसमें सात राशि गोवंश को बेरहमी पूर्वक पैर और मुंह बांधकर ठूंस कर रखा गया था। जिस पर पुलिस ने वाहन सहित मवेशियों को बरामद कर थाने ले आए। वहीं चालक छह पुलिसकर्मियों के बीच से वाहन छोड़कर भागने में सफल रहा।

 
इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि वाहन को कब्जे में लेकर अज्ञात तस्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है ।