जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
यहां शराबियों व जुआड़ियों का है बोलबाला, देते हैं अध्यापकों को धमकी
नौगढ़ इलाके के प्राथमिक विद्यालय विंद्रावन परिसर में आए दिन शराबियों व जुआड़ियों की ओर से उत्पात मचाया जाता है। इससे शिक्षण कार्य प्रभावित होता है और इनके उत्पात से हमेशा लड़ाई झगड़े की आशंका बनी रहती है। इसका विरोध करने पर अध्यापकों को धमकी भी दी जाती है। 
 
 प्राथमिक विद्यालय में शराबियों व जुआड़ियों मचा रहे उत्पात
 देते हैं अध्यापकों को धमकी
अनभिज्ञता जता रही पुलिस 

चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय विंद्रावन में अक्सर शराबी और जुआड़ी आकर उत्पात मचाया करते हैं। वहीं पंचायत मित्र की ओर से भी एमडीएम के भोजन पर लेकर टीका-टिप्पणी की जाती है। इससे नाराज प्रधानाध्यापक, शिक्षक व रसोइये ने संयुक्त रूप से थाने में तहरीर देकर सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने की मांग की है।

बताते चलें कि नौगढ़ इलाके के प्राथमिक विद्यालय विंद्रावन परिसर में आए दिन शराबियों व जुआड़ियों की ओर से उत्पात मचाया जाता है। इससे शिक्षण कार्य प्रभावित होता है और इनके उत्पात से हमेशा लड़ाई झगड़े की आशंका बनी रहती है। इसका विरोध करने पर अध्यापकों को धमकी भी दी जाती है। 

इस मामले में प्रधानाध्यापक तारकेश्वर सिंह ने बताया कि शराबियों व जुआरियों के उत्पात के साथ ही गांव का पंचायत मित्र बच्चों को दिए जाने वाले एमडीएम भोजन के बारे में अभद्र टिप्पिणी कर भड़काया जा रहा है। 

इसको लेकर थाने में प्रार्थना पत्र दिए जाने की बात कही जा रही है। शिकायत दर्ज कराने वालों में सहायक अध्यापक राजू विश्वकर्मा, नवीन सिंह, रसोईया मुन्नी देवी हैं।

इस मामले में थाने के प्रभारी निरीक्षक राजेश सरोज ने अनभिज्ञता जताई है और कहा है कि यदि ऐसा कोई मामला आता है तो जरूर कार्रवाई की जाएगी।