जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार पति की मौत, घायल पत्नी का चल रहा है इलाज
धानापुर थाना क्षेत्र के धानापुर नगवां रोड पर मंगलवार की शाम छह बजे अनियंत्रित ट्रैक्टर और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इसमें बाइक चालक 30 वर्षीय जितेंद्र कन्नौजिया की मौत हो गई।
 

ट्रैक्टर की चपेट में आई बाइक

बाइक सवार पति की मौत

घायल पत्नी का चल रहा है इलाज

चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र के धानापुर नगवां रोड पर मंगलवार की शाम छह बजे अनियंत्रित ट्रैक्टर और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई। इसमें बाइक चालक 30 वर्षीय जितेंद्र कन्नौजिया की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही पत्नी घायल हो गई है। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अगली कार्रवाई में जुटी है।


बताते चलें कि गाजीपुर जिले के करंडा थाना क्षेत्र के चोचकपुर गांव निवासी 30 वर्षीय जितेंद्र कन्नौजिया मंगलवार को पीडीडीयू नगर से पत्नी रेनू कन्नौजिया का इलाज कराकर बाइक से घर लौट रहा था। वही धानापुर नगवां रोड पर महमदपुर गांव के समीप पहुंचते ही विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर से धक्का लग गया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया।


सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पति पत्नी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉ अमरनाथ सिंह ने जांच के दौरान जितेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। वही पत्नी का प्राथमिक उपचार किया जा रहा है । 


इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष सत्येंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर के चेचिस नम्बर के आधार पर मालिक को चिन्हित कर लिया गया है। जल्द ही चालक को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।