जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शार्ट सर्किट से मड़ई में लगी आग, झुलसे कैलाश सिंह की इलाज के दौरान मौत
चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के कैथी गांव में बिजली की शार्ट सर्किट से शनिवार की रात में मड़ई में आग लग गयी जिससे एक वृद्ध बुरी तरह झुलस गया ।
 

शार्ट सर्किट से मड़ई में लगी आग

झुलसे कैलाश सिंह की इलाज के दौरान मौत

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के कैथी गांव में बिजली की शार्ट सर्किट से शनिवार की रात में मड़ई में आग लग गयी जिससे एक वृद्ध बुरी तरह झुलस गया । झुलसे कैलाश सिंह ( 74 ) की वाराणसी के बीएचयू में इलाज के दौरान मौत हो गयी । सूचना पर परिजनों में हाहाकार मच गया ।


बताते चलें कि कैथी गांव के रहने वाले कैलाश सिंह अपने बड़े भाई स्व0 भोला सिंह के पुत्रों गोबिंद व अरबिंद के साथ रहते थे । मकान के पास सटा रिहायशी मड़ई में रहते थे । शनिवार की रात में भोजन कर मड़ई में सो गये । मड़ई में रोशनी के लिए घर से ही केबिल खींचकर बोर्ड लगाया था। बोर्ड में शॉर्ट सर्किट के कारण मड़ई में आग लग गयी । मड़ई के अंदर ऊपर प्लास्टिक बंधा था जो धू धू कर जलने लगा । अंदर सोये कैलाश सिंह आग से घिर गये । परिजन व ग्रामीण जब तक आग पर काबू पाते तब तक जलकर बृद्ध बुरी तरह से झुलस गये । परिजन रात में ही उन्हें वाराणसी स्थित बीएचयू ले गये ।


आप को बता दें कि  वाराणसी के बीएचयू में इलाज के दौरान रविवार की भोर में कैलाश सिंह की मौत हो गयी । उनके मौत की सूचना पर परिजनों में हाहाकार मच गया ।