जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बाइक सवार ने ठेले को मारी टक्कर, घायल कल्लू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर
चंदौली जिले के चकिया तहसील क्षेत्र के अहरौरा रोड स्थित शिवाजी शिक्षण संस्थान के समीप ठेले पर दाना भुज कर अपना जीविका चलाने वाले युवक को मोटरसाइकिल सवार ने जोरदार टक्कर मार दी
 

बाइक सवार ने ठेले को मारी टक्कर

घायल कल्लू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर
 

चंदौली जिले के चकिया तहसील क्षेत्र के अहरौरा रोड स्थित शिवाजी शिक्षण संस्थान के समीप ठेले पर दाना भुज कर अपना जीविका चलाने वाले युवक को मोटरसाइकिल सवार ने जोरदार टक्कर मार दी जिसके बाद ठेले पर रखा सारा सामान सहित ठेला नष्ट हो गया तथा गरीब युवक को भी गंभीर चोट लग गई। वहीं घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोगों ने घायल युवक को जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया है। जहां पर डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख कर उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।


इस घटना के संबंध में प्राप्त सूचना के अनुसार कल्लू गुप्ता पुत्र रामकिशन गुप्ता उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम दुबेपुर चकिया अहरौरा रोड स्थित शिवाजी शिक्षण संस्थान के समीप ठेले पर दाना आदि भुज कर अपनी आजीविका चलाता है रोज की तरह अपनी दुकानदारी करके उक्त युवक अपने घर की ओर जा रहा था तभी रास्ते में मोटरसाइकिल सवार सोहन पासवान पुत्र हँसे पासवान उम्र 27 वर्ष निवासी दुबेपुर ने ठेले में जोरदार टक्कर मार दी टक्कर इतनी जोरदार थी कि ठेले पर रखा सामान बिखर कर नष्ट हो गया तथा ठेला चला रहे युवक को गंभीर चोट लग गई है ।वही टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने उस युवक को चकिया स्थित संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया है । जहां पर युवक की हालत गंभीर देख कर डॉक्टरों ने उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

young man seriously injured


आप को बता दें कि ठेला चला रहा उक्त युवक अत्यंत गरीब है तथा दाना भुज कर अपना जीवन यापन करता है। वही घटना की जानकारी होने पर घायल युवक के परिजनों में कोहराम मच गया है।


 सूत्रों से मिली खबर के अनुसार मोटरसाइकिल सवार युवक सोहन पासवान मन बढ़ किस्म का है तथा घटना के समय वह काफी नशे में था। जिसके कारण घर वापस जा रहे उक्त गरीब युवक के ठेले में जोरदार टक्कर मार दी । जिससे उक्त युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है।