जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
हेलमेट लगाए होते तो बच जाती मानिकचंद्र की जान, जानिए हादसे में कैसे चली गयी जान
चंदौली जिले के धीना थाना के पिपरी गांव निवासी मानिकचंद्र श्रीवस्तव (उम्र 35 वर्ष) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी।
 

सड़क दुर्घटना में मानिकचंद्र की मौत

हेलमेट न लगाना युवक को पड़ा महंगा

चंदौली जिले के धीना थाना के पिपरी गांव निवासी मानिकचंद्र श्रीवस्तव (उम्र 35 वर्ष) की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुची धीना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया ।

बताते चलें कि मृतक मानिकचंद्र अपने मामा के घर बरुईन जमानिया से शुक्रवार की रात अपने मोटरसाइकिल UP 67W 5158 से अपने घर आ रहा था। लोगों का कहना बै कि वह बिना हेलमेट के बाइक चला रहा था। इसके बाद वह अचानक धीना जमानिया मार्ग पर नूरी गांव के सामने सड़क पर गिर गया, जिसके कारण में सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गयी। मानिकचंद्र 12नवम्बर को अपने घर पिपरी से अपनी मामी को ननिहाल बरुइन गांव छोड़ने गया था, जो छठ पर्व करने पिपरी गाँव आयी थीं। वहां से देर रात घर अपनी मोटरसाइकिल से लौट रहा था ।

जैसे ही मानिकचंद्र बाइक लेकर बहोरा के करीब धीना जमानिया मार्ग पर पहुंचा तो बाइक लिए असन्तुलि होकर गिर गया जिनसे गम्भीर रूप से चोट आ गयी जिस कारण उसकी मौत हो गयी। देर रात ग्रामीणों ने धीना पुलिस को सूचना दिया । 

इस संबंध में थानाध्यक्ष धीना अजीत कुमार सिंह मौके पर पहुँच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के परिजन भी सूचना पाकर मौके पर रात में ही पहुंच गये ।