जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मुगलसराय पुलिस ने बाबू खान को किया गिरफ्तार, घूम-घूम कर गांजा बचने का करता था काम
चंदौली जिले के मुगलसराय पुलिस टीम द्वारा एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है जिसके पास से 315 बोर का एक जिंदा कारतूस व एक तमंचा बरामद हुआ है ।
 

मुगलसराय पुलिस ने बाबु खान को किया गिरफ्तार

घुम-घूम कर गांजा बचने का करता था काम
 

चंदौली जिले के मुगलसराय पुलिस टीम द्वारा एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है जिसके पास से 315 बोर का एक जिंदा कारतूस व एक तमंचा बरामद हुआ है । साथ ही 200 ग्राम गांजा भी बरामद किया गया है। अभी तक के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट तथा आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है ।


बताते चले कि पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशानुसार अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में मुगलसराय पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति वाराणसी पड़ाव की ओर से ऑटो से उतरकर करवत ग्राम स्थित उच्च माध्यमिक स्कूल दुल्हीपुर के सामने खड़ा है जो झोले में कुछ संदिग्ध वस्तु लिए हुए हैं इस सूचना पर वहां मुगलसराय पुलिस पहुंच गई और व्यक्ति को पकड़ लिया तलाशी लेने पर उसके पास से 315 बोर का कारतूस तथा 315 बोर का तमंचा तथा 200 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ ।


अभियुक्त से जब पूछताछ की गई तो अभियुक्त ने अपना नाम बाबु खान S/O स्व० जाहिद खान निवासी ग्राम फत्तेपुर थाना अलीनगर बताया कि वह गांजे की पुड़िया बना कर बेचने का कार्य करता है तथा अपनी आत्मरक्षा के लिए जिंदा कारतूस व तमंचा साथ में लेकर घूमता है। अभियुक्त के विरुद्ध संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 


 इस दौरान गिरफ्तार करने वाली पूरी टीम में उपनिरीक्षक नसीमुद्दीन, हेड कांस्टेबल आफताब अहमद, कांस्टेबल यादव चंद्रकांत सम्मिलित रहे।