जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
दोस्तों संग गंगा में नहाने गया राजकुमार का फिसला पैर, डूबने के बाद खोज रही की NDRF टीम
मारूफपुर चौकी अन्तर्गत हसनपुर तिरगांवा गांव निवासी रणधीर यादव का पुत्र राजकुमार यादव (15) बुधवार की सुबह सैदपुर के बूढे महादेव मंदिर घाट पर गंगा में नहाते समय डूब गया।
 

दोस्तों संग गंगा में नहाने गया राजकुमार 
राजकुमार का फिसला पैर गंगा मे डूबा 
डूबने के बाद खोज रही की NDRF टीम

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के मारूफपुर चौकी अन्तर्गत हसनपुर तिरगांवा गांव निवासी रणधीर यादव का पुत्र राजकुमार यादव (15) बुधवार की सुबह सैदपुर के बूढे महादेव मंदिर घाट पर गंगा में नहाते समय डूब गया। स्थानीय पुलिस व गोताखोरों द्वारा डूबे युवक की खोजबीन चल रही है।

 

कहा जा रहा है कि सैदपुर नगर में बूढ़े महादेव मंदिर दर्शन करने से पहले गंगा में स्नान करने के लिए अभी नीचे उतर आशा पैर फिसल जाने के कारण गहरी पानी को चला गया।

NDRF Team Searching rajkumar

बताया जा रहा था कि हसनपुर तिरगांवा गांव निवासी राजकुमार यादव पुत्र रणधीर यादव, बुधवार को विद्यालय की छुट्टी होने के कारण अपने दो अन्य मित्रों के साथ सैदपुर घूमने गया और वहां से बूढे महादेव मंदिर घाट पर पहुंचकर वह अपने मित्रों के साथ स्नान करने लगा। स्नान करते वक्त पक्की सीढियों से पैर फिसलने से गंगा में डूबने लगा। साथी को डूबता देख मित्रों ने हो हल्ला मचाना शुरू किया, जिससे आसपास के लोग जुट गये, किन्तु तब तक वह गहरे पानी में जा चुका था। 

इसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची सैदपुर पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से डूबे युवक की खोजबीन कर रही है। अस्थाई गोताखोर को सफलता न मिलने पर एनडीआरएफ टीम बुधवार शाम 5 बजे मौके पर पहुंची तो गंगा में तलाश शुरू की।  

NDRF Team Searching rajkumar

बच्चे के डूबने की सूचना से युवक के पिता रणधीर, मां राजमति, भाई संदीप व संत सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुचे 11वीं एनएनडीआरएफ वाराणसी की टीम के उपनिरीक्षक अनिल कुमार ने भरोसा दिलाया कि हम जल्द से जल्द राजकुमार यादव को ढूंढ लेंगे।