जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अवैध असलहे व गांजे के साथ पकड़ा गया रामभोग बिंद, धीना पुलिस ने दबोचा
धीना पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ चल रहे अभियान के दौरान रविवार को एक शातिर गांजा तस्कर को पकड़ने में सफलता प्राप्त की और उसके पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है।
 

अवैध असलहे व गांजे के साथ रामभोग बिंद गिरफ्तार 

धीना पुलिस ने दबोचा

चंदौली जिले की धीना पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ चल रहे अभियान के दौरान रविवार को एक शातिर गांजा तस्कर को पकड़ने में सफलता प्राप्त की और उसके पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है।

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धीना थाना पुलिस अपनी नियमित चेकिंग कर रही थी। तभी अगहर वीर बहुरिया पुलिया ग्राम कुशहा के पास उसे एक संदिग्ध व्यक्ति आता हुआ दिखाई दिया। वह पुलिस की गाड़ी को देखकर ही छिपने लगा और जैसे ही पुलिस उसके पास गई वह झोला लेकर भागने लगा। इस दौरान पुलिस ने आशंका बस उसे दौड़ाकर पकड़ लिया तो उसने अपना नाम राम भोग बिंद बताया और कहा कि वह गांजा बेचने का कार्य करता है।

 पुलिस ने बताया कि उसकी तलाशी के दौरान उसके पास से एक 315 बोर का अवैध  तमंचा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया। उसके पास 1 किलो 300 ग्राम अवैध गांजा मिला है, जो वह अलग-अलग ठिकानों पर बेचने की फिराक में था।

 पुलिस से पूछताछ में राम भोग बिंद ने बताया कि वह गांजे की छोटी छोटी पुड़िया बनाकर फुटकर तरीके से लोगों में बेचने का काम करता है। इससे उसको अच्छा खासा मुनाफा मिलता है और यही उसकी आजीविका का मुख्य साधन है। फिलहाल धीना थाना पुलिस ने उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेज दिया है। उसके ऊपर इसके पहले भी आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।