जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
राशन का लालच देकर कोटेदार ने किया रेप, थाने में नहीं लिखा मुकदमा तो SP से बतायी आपबीती
 

चंदौली जिले में उत्तर प्रदेश सरकार जहां गरीब, असहाय,पीड़ित महिलाओं को त्वरित न्याय के लिए शक्ति मिशन के तहत महिला काउंटर हर थाने पर खोल दिया है। वही अभी भी पीड़ितों को न्याय देने में पुलिस कोताही बरत रही है। जिससे पीड़ितों को न्याय मांगने के लिए कोसों दूर चल कर पुलिस अधीक्षक के पास जाना पड़ रहा है ।


चन्दौली जनपद के धानापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में कोटेदार के द्वारा विवाहिता गरीब महिला से जबरजस्ती दुष्कर्म करने का आरोप लग रहा है। पीड़ित परिवार कई दिनों से थाने का चक्कर लगा रहा है। लेकिन धानापुर थाने की पुलिस मामले को दर्ज करने के बजाय पीड़ितों को टरका दे रही है। 


पीड़िता ने बताया कि मुझे कोटेदार द्वारा राशन देने के लिए बुलाया गया और जब मैं उसके घर में गई तो दरवाजा बंद कर मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। वहीं पीड़िता के पति ने बताया कि मैं थाने पर एप्लीकेशन 3 सितंबर को दिया हूं और जब मैं मुकदमा दर्ज कराने के लिए पूछा तो बताया गया कि प्रार्थना पत्र की कापी थाने से खो गई है। हमको वहां के पुलिसकर्मी परेशान कर रहे थे और मेरी सुनवाई नहीं कर रही थी। तब मुझे एसपी साहब के यहां आना पड़ा। 


एसपी साहब ने आश्वासन दिया है कि आप घर जाइए पुलिस आपके यहां पहुंचेगी और जांच के बाद आपके साथ न्याय होगा।


 इस संबंध में सकलडीहा सीओ रामवीर सिंह ने बताया कि मेरे संज्ञान में मामला नहीं है अगर एसपी साहब के यहां मामला गया होगा तो उसकी कॉपी आएगी जांच के बाद जो भी तथ्य सही पाया जाएगा उसे अनुसार कार्यवाही की जाएगी।