जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा पुलिस ने 3 पशु तस्करों को पकड़ा, 7 जानवर भी बरामद
चंदौली जिले की सैयदराजा पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान के दौरान एक पिकअप से सात जानवरों को बरामद करते हुए तीन शातिर पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है,
 

3 पशु तस्कर गिरफ्तार 

7 जानवर भी बरामद
 

चंदौली जिले की सैयदराजा पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान के दौरान एक पिकअप से सात जानवरों को बरामद करते हुए तीन शातिर पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है, जो इन जानवरों को बिहार के रास्ते बंगाल में पशु तस्करी के लिए ले जाने की कोशिश कर रहे थे।

 सैयदराजा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को उस समय एक बड़ी सफलता हासिल हुई, जब 3 शातिर पशु तस्करों को एक पिकअप गाड़ी के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई और उसमें लादे गए 7 जानवरों को बरामद किया।

 बताया जा रहा है कि यह जानवर बिहार के रास्ते बंगाल जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि उप निरीक्षक मनोज कुमार राय अपने हमराहियों के साथ नौबतपुर पुलिस बूथ के पास इन्हें गिरफ्तार किया है और इनके खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्यवाही की जा रही है। 

पकड़े गए तीनों शातिर पशु तस्कर बिहार के रहने वाले हैं और यह एक साथ मिलकर अलग-अलग इलाकों से पशु तस्करी का काम करते हैं। पकड़े गए तस्करों का नाम राजा शाह उर्फ इब्राहिम शाह, मनोज राम पुत्र रामनाथ राम व राकेश कुमार राम पुत्र श्रीरंग राम है। तीनों बिहार के भभुआ जिले के निवासी बताए जाते हैं।

 पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इनकी गिरफ्तारी करने वाली टीम में थाने के प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह के साथ मनोज कुमार राय और हेड कांस्टेबल सुशांत सिंह, शमशेर बहादुर सिंह, अजय सिंह, रत्नेश पांडे, रामानुज सिंह, नंद कुमार और गौरव सिंह शामिल थे।