जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा पुलिस ने मनीष सिंह को किया गिरफ्तार, कच्ची शराब लेकर जा रहा था बिहार
चंदौली जिले के सैयदराजा पुलिस द्वारा अवैध शराब के विरुद्ध चलाए जा रहे सघन चेकिंग अभियान के दौरान 50 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है।
 

सैयदराजा पुलिस ने मनीष सिंह को किया गिरफ्तार

कच्ची शराब लेकर जा रहा था बिहार
 

चंदौली जिले के सैयदराजा पुलिस द्वारा अवैध शराब के विरुद्ध चलाए जा रहे सघन चेकिंग अभियान के दौरान 50 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।


बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में सैयदराजा थाना प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह की अगुवाई में थाना सैयदराजा पुलिस टीम को उस समय बड़ी सफलता मिली जब एक शराब तस्कर  50 लीटर अवैध कच्ची शराब बिहार में बेचने हेतु ले जाने के लिए वाहन के इंतजार में था । तभी उप निरीक्षक मनोज कुमार राय मय हमराही यान द्वारा बरठी कमरौर रेलवे क्रॉसिंग के पास से अभियुक्त को कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया गया । गिरफ्तारी व बरामदगी के आधार पर अभियुक्त के विरुद्ध थाना स्थानीय पर मुकदमा अपराध संख्या  06/2022 धारा 60 आबकारी अधिनियम का अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की गई ।


इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह ने बताया कि मनीष सिंह पुत्र कन्हैया सिंह निवासी गायघाट थाना जमनिया जिला गाजीपुर को गिरफ्तार किया गया है । अभियुक्त की उम्र मात्र 23 वर्ष है । अभियुक्त द्वारा 50 लीटर कच्ची शराब को बिहार में बेचने के उद्देश्य से ले जाने के लिए वाहन का इंतजार किया जा रहा था । जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। जो शराब बरामद हुई है उसकी कीमत करीब ₹17500 है ।

इस दौरान गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक सहित उप निरीक्षक मनोज कुमार राय, उप निरीक्षक सुनील कुमार मिश्रा, कांस्टेबल अमित मिश्रा तथा कांस्टेबल संजीव राय सम्मिलित रहे।