जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैयदराजा पुलिस ने पकड़े बिहार के दो शराब तस्कर, मोटरसाइकिल भी बरामद
 

चंदौली जिले की सैयदराजा थाना पुलिस ने शराब और शराब तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के दौरान छापेमारी करते हुए अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है तथा शराब तस्कर के पास से एक मोटरसाइकिल बरामद करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।    

     
सैयदराजा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सैयदराजा पुलिस क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला रही थी। उसी दौरान जमानियां तिराहे के पास मोटरसाइकिल सवार दो शराब तस्कर एक बोरे में अवैध शराब लाकर बिहार की ओर बेचने के लिए जा रहे थे। तभी उनको पुलिस ने धर दबोचा और उनकी तलाशी में उनके पास से 42 पाउच अंग्रेजी शराब और 45 सीसी ब्लू लाइन देसी शराब बरामद हुई है।

पुलिस में इनकी गिरफ्तारी करते हुए इनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया है। पकड़े गए दोनों शराब तस्कर बिहार के रहने वाले हैं। एक तस्कर का नाम एकलाक मियां और दूसरे का नाम संगम कुमार गुप्ता हैं। दोनों अक्सर पड़ोसी जनपद होने के नाते चंदौली जिले से शराब ले जाकर बिहार में बेचने का काम करते थे। इन को गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप सिंह, उप निरीक्षक दीपक कुमार, कांस्टेबल गौरव सिंह और गुंजन तिवारी शामिल हैं।