जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
ट्रेन से कटकर युवक की मौत, परिजनों ने दोस्तों पर ही लगा दिया हत्या का आरोप
चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के नींबूपुर गांव निवासी दिलीप पाल का पुत्र सतीश पाल (22) शाम को लगभग साढ़े चार बजे अपने साथियों के साथ रेलवे ट्रैक की ओर गया था।
 

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

परिजनों ने दोस्तों पर ही लगा दिया हत्या का आरोप
 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के नींबूपुर गांव निवासी दिलीप पाल का पुत्र सतीश पाल (22) शाम को लगभग साढ़े चार बजे अपने साथियों के साथ रेलवे ट्रैक की ओर गया था। कुछ देर बाद लोगों ने उसके परिवार को सूचना दी कि सतीश मृत हाल में रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है। यह सुनते ही परिवार वाले सन्न रह गये। बाद में घटनास्थल पर पहुंचे परिवार वाले शव को घर ले आये।


आप को बता दें कि युवक की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मच गया है । मृतक युवक के चाचा ने चाचा संजय पाल ने आरोप लगाया कि गांव के ही कुछ लड़कों से उसका कुछ दिन पूर्व विवाद हुआ था । उन्होंने आशंका जताई कि लोगों ने उसे खुन्नसवश ट्रेने के आगे धक्का दे दिया। युवक दो बहनों व दो भाइयों में दूसरे नंबर पर था । सतीश की मौत के बाद से बहन प्रीति पाल(24), छोटी बहन प्रतिभा(20) व छोटे भाई मनीष (16) एवं मां राजकुमारी देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। 

इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*