जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शहाबगंज पुलिस ने कच्ची शराब के साथ अजय को गिरफ्तार कर भेजा जेल

शहाबगंज थाना अंतर्गत भोड़सर गांव के तिराहे के पास पुलिस ने चेकिंग के दौरान 5 लीटर कच्ची अवैध शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत जेल भेज दिया है।

 
शहाबगंज पुलिस ने कच्ची शराब के साथ अजय को किया गिरफ्तार 
अजय शराब बेच कर चलाता है अपनी जीविका 
5 लीटर कच्ची शराब भी बरामद 
 

चंदौली जिला के शहाबगंज थाना अंतर्गत भोड़सर गांव के तिराहे के पास पुलिस ने चेकिंग के दौरान 5 लीटर कच्ची अवैध शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत जेल भेज दिया है।


बता दें कि पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देश पर अपराध व अपराधियों पर अंकुश लगाने तथा तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में शहाबगंज पुलिस को उस वक्त सफलता मिली जब पुलिस सोमवार की सुबह चेकिंग अभियान चला रही थी, उसी वक्त झोले में कुछ लेकर एक व्यक्ति आता दिखाई दिया जिसे रोककर पुलिस ने झोले की तलाशी ली तो उसमें 5 लीटर अवैध कच्ची शराब पाई गई। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत जेल भेज दिया है।


इस संबंध में शहाबगंज थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि अजय कुमार पुत्र रहीश राम निवासी ग्राम भूसीकृतपुरवा थाना शहाबगंज जनपद चंदौली को गिरफ्तार किया गया है जिसके विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 101/2021 धारा 60Ex.Act का अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया है। इस अभियुक्त के पास से 5 लीटर अवैध कच्ची शराब बरामद हुई है।


गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछताछ के दौरान बताया कि शराब बेच कर अपनी जीविका चलाता है और आज भी वह शराब बेचने के लिए भी निकला था और पुलिस द्वारा उसे पकड़ लिया गया है।


इस दौरान गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक अरविंद कुमार, हेड कांस्टेबल सिंहासन यादव, कांस्टेबल रूद्र प्रसाद शामिल रहे।