जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पांचू करता है गांजे की तस्करी, शहाबगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार

चंदौली जिले के शहाबगंज पुलिस टीम द्वारा एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। जिसके कब्जे से 315 बोर का एक जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है ।

 
पांचू करता है गांजे की तस्करी
शहाबगंज पुलिस ने पांचू को किया गिरफ्तार 

चंदौली जिले के शहाबगंज पुलिस टीम द्वारा एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। जिसके कब्जे से 315 बोर का एक जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है ।


बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशानुसार अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में शहाबगंज थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान एक तस्कर को 1 किलो 25 ग्राम अवैध गांजे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया। जिसके कब्जे से 315 बोर का जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।


 इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि पांचू पुत्र छोटक नट निवासी शहाबगंज जनपद चंदौली हाल पता दिलदारनगर को गिरफ्तार किया गया है। जिसके आपराधिक इतिहास रह चुके हैं। यह अभियुक्त एनडीपीएस एक्ट व आबकारी अधिनियम का अपराधी है। अभियुक्त के पास से 1 किलो 25 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ है। साथ ही 315 बोर का एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया।


पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने बताया कि बिहार से कम दामों में गांजा खरीद कर चंदौली जिला में गांजा लाकर बेचने का काम करता है।


इस दौरान गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उप निरीक्षक अरविंद कुमार, हेड कांस्टेबल विजय बहादुर, कांस्टेबल शशिकांत सरोज, कांस्टेबल शब्बीर अहमद सम्मिलित रहे।